सानिया मिर्जा के बेटे की तबियत ख़राब होने पर पापा शोएब ने लिया ये बड़ा फैसला

0
142
Sports News
सानिया मिर्जा का बीटा हुआ बीमार

Sania Mirza Son: पाकिस्तान के फेमस स्पोर्ट्स स्टार्स शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे की तबियत काफी खराब होने की खबर सामने आ रही है। बात दें की शोएब मालिक क्रिकेट इंडस्ट्री के सीनियर क्रिकेटर में एक है और सनिया मिर्जा फेमस टेनिस स्टार रह चुकी हैं।

दोनों का एकलौता बेटा है, बेटे का नाम इज़हान है जिसकी तबियत सोमवार को ख़राब होने के कारण शोएब ने अंतिम टी20 (T20 Match) मैच से खेलने के लिए मना कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की जानकारी के मुताबिक ये बड़ा फैसला उन्होंने इसी दौरान लिया है।

Sania Mirza का बेटा हुआ बीमार

पीसीबी (PCB) से जारी बयान के मुताबिक, ‘शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे और वह मैच से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे.’ हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पाकिस्तान तीन मैचों की इस टी20 सीरीज में 2-0 से आगे है.

ShoAIB Malik ने अचानक लिया ये बड़ा फैसला

बता दें की पीसीबी ने इसके साथ ही कहा कि टेस्ट टीम के सदस्य इस मैच के बाद चटगांव रवाना होंगे जबकि टी20 टीम के सदस्य मंगलवार को दुबई के रास्ते पाकिस्तान लौटेंगे. पाकिस्तान और बांग्लादेश वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत दो मैच खेलेंगे. इस सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव (शुक्रवार से) जबकि दूसरा टेस्ट ढाका (चार से आठ दिसंबर) में खेला जाएगा.

सानिया मिर्जा और शोएब की लव स्टोरी की कहानी

बता दें की एक समय ऐसा था जब देश में कितने नौजवान ऐसे थे जो सानिया मिर्जा से शादी करने का ख्वाब देखते थे. ऐसा माना जाता था वे किसी इंडियन एक्टर या क्रिकेटर से शादी करेंगी. मगर सानिया का दिल तो पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान शोएब मलिक पर आ गया.

दोनों ने एक दूसरे को समय दिया और फिर शादी भी कर ली. सानिया की उस समय चाइल्डहुड फ्रेंड सौरभ मिर्जा संग इंगेजमेंट भी हो चुकी थी. मगर सानिया ने शोएब मलिक संग शादी कर सभी को चौंका दिया.

Also Read: RCB को लगा बड़ा झटका, धुरंदर खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने लिया संन्यास, विराट को कहा शुक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here