T20 World Cup: पाकिस्तान की हार पर इमरान की पूर्व पत्नी ने कसा तंज कहा- ‘इमरान की जिद के चलते ही पाकिस्तान मैच हार गई’

0
816
T20 World Cup: पाकिस्तान की हार पर इमरान की पूर्व पत्नी ने कसा तंज कहा- 'इमरान की जिद के चलते ही पाकिस्तान मैच हार गई'

T20 World Cup 2021: T20 वर्ल्ड कप का सेमीफइनल मैच कल यानी 11 नवंबर दिन बृहस्पतिवार को संपन्न हुआ। कल का सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच में था जिसमे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की हार हुई। बता दें की सेमीफइनल मैच में हार के बाद पकिस्तान की आलोचना हो रही है। क्योंकि वर्ल्ड कप के पहले मैच में इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत गयी थी और लगातार दो मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में हार गई।

बता दें की इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की टीम को अच्छे से ट्रोल किया जा रहा है। इसी को देखते हुए पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी टीम के प्लेयर्स का बचाओ किया है। इमरान खान ने कहा की ये हार जीत का खेल है अउ खिलाड़ियों के प्रदर्शन को संतोषजनक बताया है। बता दें की इमरान की पूर्व पत्नी ने इस हार के लिए उनकी ‘जिद’ को दोषी ठहराया है.

ऐसे में प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) टीम के बचाव में आए हैं. उन्होंने हार-जीत को खेल का हिस्सा बताते हुए खिलाड़ियों के प्रदर्शन को संतोषजनक करार दिया है. हालांकि, ये बात अलग है कि इमरान की पूर्व पत्नी रेहम ने इस हार के लिए उनकी ‘जिद’ को दोषी ठहराया है.

इमरान खान ने ट्वीट कर कही ये बात

प्रधानमंत्री खान ने अपने ट्वीट लिखा, ‘बाबर आजम और उनकी टीम के लिए… मैं जानता हूं कि आप सभी इस वक्त कैसा महसूस कर रहे होंगे क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर इस तरह की निराशा का सामना मैंने भी किया है. लेकिन आपने जिस तरह का क्रिकेट खेला है और अपनी जीत में जो विनम्रता दिखाई है, उस पर आपको गर्व होना चाहिए. बधाई हो टीम ऑस्ट्रेलिया’.

पूर्व पत्नी रेहम ने इमरान खान पर कैसा तंज

पाकिस्तान की हार के तुरंत बाद इमरान खान की पूर्व पत्नी ने रेहम खान (Reham Khan) ने उन पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ‘खान साहब आपको कहा भी था कि फाइनल देखने की ज़िद ना करें’. दरअसल, पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कहा था कि अगर उनकी टीम फाइनल में पहुंच जाती है, तो वह फाइनल मुकाबला देखने के लिए UAE जा सकते हैं. रेहम ने एक तरह से यह कहने का प्रयास किया कि इमरान की जिद के चलते ही पाकिस्तान मैच हार गई .

Also Read: Rohit Sharma ने टी-20 की संभाली कमान, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here