जन्मदिन के दिन मोहम्मद कैफ ने ली ‘Sourav Ganguly’ से चुटकी

जन्मदिन के दिन मोहम्मद कैफ ने ली 'सौरव गंगौली' से चुटकी. भारत के सबसे दमदार कप्तानों की सूची में आने वाले सौरव गांगुली का आज 8 जुलाई 2020 को जन्मदिन है. 48 साल के हो गए हैं, 'दादा' 8 जुलाई 1972 को

0
386
"Lords: July 13, 2002" *** Local Caption *** "At a date and time of his choosing, Sourav ganguly.

Delhi: आज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 48 साल के हो गये है. गांगुली के जन्मदिन के दिन मोहम्मद कैफ ने उनसे चुटकी ली. भारत के सबसे दमदार कप्तानों की सूची में आने वाले सौरव गांगुली का आज 48 साल के हो गए हैं, ‘दादा’ 8 जुलाई 1972 को कोलकाता के स्थिति बेहला में जन्म हुआ था दादा का, स्कूल समय से ही क्रिकेट में रुचि थी सौरव गांगुली और उनके बड़े भाई क्रिकेट खेलते थे.परन्तु बड़े भाई ने दादा को आगे करा. जिसके बाद दादा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर ऐसे दी दादा को जन्मदिन की बधाई – मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) जन्मदिन की बधाई दी दादा की कप्तानी में कैफ खेल चुके है. 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल मैच में कैफ की यादगार पारी ने भारत को जीत दिलाई थी.

Mahendra Singh Dhoni के 39वां जन्मदिन पर, जानिए उनसे जुड़ी कुछ बातें

उसी मैच में गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में शर्ट उतारकर जीत का जश्न मनाया था. कैफ ने गांगुली की दो तस्वीरें शेयर कर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. ट्वीट में चुटकी लेते हुए कैफ ने कहा ‘फौलादी सीना दिखा के ऐसे कौन चढ़ता है’ ‘दादा’

2011 वर्ल्डकप फाइनल मैच फिक्सिंग पर ICC का बयान, कहा ये..

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट में दो तस्वीर लोगो के साथ साझा की जो की 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी फाइनल की थी. जिसमे मोहम्मद कैफ ने एक याद रहे जाने वाली पारी खेली थी. पहली तस्वीर में ‘दादा’ अपनी शर्ट उतारकर जीत का जश्न मना रहे है. तो दूसरी तस्वीर में वह कूद कर मोहम्मद कैफ पर चढ़ गए थे.

इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए कैफ ने लिखा, ‘एक अच्छे बल्लेबाज से एक शानदार कप्तान तक और अब भारतीय क्रिकेट की अगुवाई कर रहे हैं। मैं अपने पसंदीदा कप्तान और मेंटर सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देता हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here