Sports Desk: दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को 6 विकेट से हरा दिया। मुबंई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम ने 4 विकेट खोकर 5 गेंद शेष रहते मुकाबले को अपने नाम (MI vs DC) कर लिया। इस जीत के साथ दिल्ली पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। पहले नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर हैं।

चेन्नई एक्सप्रेस ने पकड़ी रफ्तार, राजस्थान को 45 रनों से हराया

सीजन में दिल्ली की यह तीसरी जीत है। अमित मिश्रा ने मुंबई के 4 विकेट झटके। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। दिल्ली को आखिरी दो ओवरों में 15 रन (MI vs DC) चाहिए थे। आखिरी दो ओवर में बुमराह और कायरन पोलार्ड ने आसानी से रन बना लिए। हालांकी दिल्ली की शुरुआत खराब रही थी। ओपनर पृथ्वी शॉ महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। बाद में शिखर धवन ने 45 रन की पारी खेलकर टीम को जीत के ट्रैक पर बनाए रखा।

शिखर धवन ने खेली धमाकेदार पारी, दिल्ली ने पंजाब को दी मात

मुंबई की बात करें तो यह टूर्नामेंट में उसकी दूसरी हार है। ओपनर क्विंटन डिकॉक (2) के जल्दी आउट होने के बावजूद मुंबई ने 6.5 ओवर में एक विकेट पर 67 रन बना लिए थे। सातवें ओवर के बाद मुंबई की पारी लड़खड़ा गई। रोहित शर्मा ने 45 रन की पारी खेलकर टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन दूसरे बल्लेबाज नहीं टिक सके। फिलहाल मुंबई प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here