IPL 2020: पॉइंट टेबल की जंग में मुंबई की टीम दिल्ली पर पड़ी भारी, 5 विकेट से जीत दर्ज की

IPL 2020 का 27वां मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने दिल्ली की टीम को पांच विकेट से मात दी।

0
205
MI Beat DC
पॉइंट टेबल की जंग में मुंबई की टीम दिल्ली पर पड़ी भारी, 5 विकेट से जीत दर्ज की

Dubai: IPL 2020 का 27वां मुकाबला रविवार 11 अक्टूबर को अबू धाबी के शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था। इस मैच में मुंबई ने दिल्ली की टीम को पांच विकेट (MI Beat DC) से मात दी। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जीत दर्ज के बाद कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ियों ने अच्छी गेंदबाजी के बाद बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया।

रोहित ने जीत (MI Beat DC) के बाद कहा,‘यह जीत काफी मायने रखती है। हम जिस तरह का क्रिकेट खेल रहे हैं, वह हमें आगे बढ़ने के लिये आत्मविश्वास देता है। टूर्नामेंट के पहले हिस्से में हम जैसा खेल रहे हैं, उससे सचमुच खुश हूं। आज हमारे लिए परफेक्ट दिन था। मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 53 रन की पारी खेली।

धोनी के फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई, जीवा को मिली थी रेप की धमकी

क्विंटन डि कॉक के अलावा सूर्य कुमार यादव ने भी इतने ही रन की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम को 10 से 15 रन और बनाने चाहिए थे, जिससे चीजें पूरी तरह से बदल सकती थीं। अय्यर ने आगे कहा, “अगले मैच में हमें अपनी मानसिकता पर भी काम करना है। मुझे लगता है कि हमारे लिए यह जरूरी है कि हम किसी भी चीज को हल्के में न लें। कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है।”

अब दिल्ली कैपिटल्स को आइपीएल के 13वें सीजन के पॉइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान गंवाना पड़ा है। इसी के साथ मुंबई इंडियंस की टीम आइपीएल 2020 की प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई। अब दोनों टीमों के 10-10 अंक हैं। यह मुंबई की अब तक खेले गए 7 मैचों में पांचवी जीत थी।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here