INDvsWI: 3 मैचों की वनडे सीरीज से चोटिल ‘गब्बर’ बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के 'गब्बर' खिलाड़ी शिखर धवन चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के साथ खेले जाने वाले वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं। अब उनकी जगह 28 वर्षीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

0
897

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ‘गब्बर’ खिलाड़ी शिखर धवन चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के साथ खेले जाने वाले वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं। अब उनकी जगह 28 वर्षीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

वेस्टइंडीज के साथ भारत की तीन मैचों की वनडे सीरीज 15 दिसंबर से शुरू होगी। पहला मैच चेन्नई में, दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापटनम और तीसरा मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाना है। इस सीरीज में धवन की जगह मयंक क्रीज पर मोर्चा संभालते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में गंभीर चोट आई थी। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि चयन समिति ने मैनेजमेंट के साथ मीटिंग के बाद धवन की जगह अग्रवाल को जगह दी है। वहीं, मौजूदा टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए धवन की जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here