मैं सुशांत की सुसाइड पर दुख जाहिर करने की स्थिति में नहीं – धोनी

सुशांत ने साल 2016 में धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में लीड रोल निभाया था। इसके लिए पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने उन्हें खास ट्रेनिंग भी दी थी।

0
575
MS Dhoni
MS Dhoni and Sushant Singh Rajput

Delhi: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारे और खेल जगत की तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाए व्यक्त की. लेकिन फिल्म धोनी में सुशांत ने जिस क्रिकेटर का किरदार निभाया था उस क्रिकेटर की यानी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की प्रतिक्रिया नहीं आई.

अपने सेलेक्शन पर टीम इंडिया के पूर्व कोच कर्स्टन का खुलासा

ऐसा इसलिए क्योंकि दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और अपनी कप्तानी में भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी सुशांत की खबर से दुखी और उदास हैं। ये जानकारी खुद आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम.एस धोनी (MS Dhoni) के दोस्त अरुण पांडे (Arun Pandey) ने दी है।

एम.एस धोनी के मैनेजर और दोस्त अरुण पांडे ने एक निजी चैनल से कहा है कि ‘माही (महेंद्र सिंह धोनी) भी बहुत उदास हैं। यह काफी दुखद है। जो कुछ भी हुआ, उस पर हमें विश्वास ही नहीं हो पा रहा है। मैं इस स्थिति में नहीं हूं कि अपना दुख जाहिर कर सकूं।’

सुशांत की सुसाइड बर्दाश्त नहीं कर पाई भाभी, डिप्रेशन के बाद मौत

सुशांत ने साल 2016 में धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ में लीड रोल निभाया था। इसके लिए पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने उन्हें खास ट्रेनिंग भी दी थी। फिल्म के लिए सुशांत ने धोनी के साथ काफी समय बिताया था इस दौरान दोनो में अच्छी दोस्ती हो गई थी.

अरुण ने कहा, ‘ इसमें कोई शक नहीं कि शानदार करियर सुशांत का इंतजार कर रहा था। महज 34 साल की उम्र थी। सबकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं।’

‘धोनी’ के रूप में आपकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी : अखिलेश यादव

अरुण ने कहा, ‘मुझे आज भी याद है कि सुशांत को प्रैक्टिस के दौरान काफी दिक्कतें आई थीं। उनकी दो उंगली भी टूट गई थी, साइड स्ट्रेन हो गया था, पीठ की हड्डी में भी क्रैक आ गया था, लेकिन वह बेहद आत्मविश्वास से भरे थे। रिहैब में भी उन्होंने काफी मेहनत की। एक हफ्ते में ही वह फिट हो गए।’

बॉलीबुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में खास मुकाम हासिल करने वाले ऐक्टर सुशांत ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। कहा जा रहा है कि उनका 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here