जीवा को रेप की धमकी देने वाला निकला नाबालिक, कच्छ से गिरफ्तार

0
233
M.S. Dhoni
धोनी की बेटी जीवा पर भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स को पुलिस ने गुजरात (Gujarat) के कच्छ (Kutch) से गिरफ्तार कर लिया है।

New Delhi: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (M.S. Dhoni) के आईपीएल (IPL) में खराब प्रदर्शन से नाराज होकर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स को पुलिस ने गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार कर लिया है। इस लड़के को मुंद्रा के नामना कपाया गांव (M.S. Dhoni) से पकड़ा गया है। जिसके बाद उसे रांची पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस प्रशासन ने कहा कि युवा ने स्वीकार किया है कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के बाद इंस्टाग्राम (M.S. Dhoni) पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किये थे। इससे पहले, आइपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद इंस्टाग्राम समेत बाकी सोशल साइट्स पर महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा धौनी और परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में रांची पुलिस ने सख्त रुख अपनाया था। पीएसआइ रवि शंकर के बयान पर रातू थाना में आइपीसी की धारा 506 और आइटी एक्ट 67 के तहत कांड संख्या 322/20 दर्ज किया गया। 

धोनी के फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई, जीवा को मिली थी रेप की धमकी

क्रिकेट की दुनिया में विश्व के सबसे सफल कप्तानों में शुमार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी (M.S. Dhoni) के आइपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन की वजह से उनकी बेटी से दुष्कर्म की धमकी दी थी। अश्लील बातें लिखीं गई थीं। एमएस धौनी की पत्नी साक्षी धौनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिली इस धमकी से पूरा परिवार सहम गया था। रविवार को रातू थाना में धोनी के परिवार की सहमति से इस मामले पर शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद उस व्यक्ति की तलाश की गयी, जिसने यह पोस्ट डाली थी। बता दें कि रेप की धमकी देने वाला नाबालिक लड़का है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here