प्लेऑफ को ध्यान में रख कर भिड़ेंगे पंजाब-हैदराबाद, किसकी होगी जीत किसकी हार?

0
278
KXIP vs SRH
एक तरफ किंग्स इलेवन पंजाब है तो दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद है जो पिछले मैच में मिली बड़ी जीत से उत्साहित है।

Dubai: आईपीएल 2020 के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स (KXIP vs SRH) का होगा आमना-सामना। जहां एक ओर लगातार तीन बार जीत कर पटरी पर लौटने वाली किंग्स इलेवन पंजाब है तो दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद है जो पिछले मैच में मिली बड़ी जीत (KXIP vs SRH) से उत्साहित है। अब देखना होगा कौनसी टीम किस पर भारी पड़ेगी।  

चेन्नई प्लेऑफ की रेस से बाहर, मुंबई ने 10 विकेट से हराया

इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स (KXIP vs SRH) की स्थिति एक जैसी दिखाई दे रही है। इन दोनों टीमों के 10 मैचों में आठ अंक हैं लेकिन हैदराबाद की टीम बेहतर रन बनाने की वजह से आठ टीमों की तालिका में अपने प्रतिद्वंद्वी से एक पायदान आगे पांचवें स्थान पर है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए इन दोनों टीमों को अपने बाकी बचे मैच जीतना जरुरी हो गया है।

सनराइजर्स को भी प्लेऑफ में पहुंचने के लिये अपने बाकी बचे चारों मैच (IPL 2020) जीतने होंगे। लगातार तीन हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आठ विकेट से मिली जीत से टीम का मनोबल बढ़ गया है। खास बता यह है कि डेविड वार्नर की टीम (IPL 2020) अब प्लेऑफ की उम्मीदों का जीवंत रखने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 

CSK vs MI के बीच होगा मुकाबला, धोनी की टीम के सामने प्लेऑफ का नंबर-गेम

सनराइजर्स के लिए पिछले मैच में सकारात्मक पहलू यह रहा कि वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ (IPL 2020) की नाकामी के बावजूद टीम मनीष पांडे और विजय शंकर के अर्धशतकों की मदद से 155 रन का लक्ष्य हासिल करने में सफल रही। जैसन होल्डर को शामिल करने से सनराइजर्स की गेंदबाजी मजबूत हुई है। वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर ने रॉयल्स के खिलाफ 33 रन देकर तीन विकेट लिए। लेकिन टीम के युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग, अब्दुल समद और टी नटराजन को अधिक जिम्मेदारी संभालने की जरूरत है। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here