IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकेट से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकेट से हरा दिया।

0
170
KXIP Beat RCB

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकेट से हरा (KXIP Beat RCB) दिया। इस के साथ पंजाब ने टूर्नामेंट में अपनी जीत हासिल की। इस मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्‍तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ओपनिंग के लिए मैदान में उतरी।

IPL 2020: प्वॉइंट टेबल में वापस टॉप पर पहुंची दिल्ली, राजस्थान को 13 रन से हराया

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने एक बार फिर अपनी टीम के लिए अर्धशतकीय की साझेदारी (KXIP Beat RCB) की। दोनों ने 6 ओवर में ही पंजाब का स्कोर 56 रनों तक पहुंचा दिया था। मयंक अग्रवाल ने टीम के लिए 45 रन बनाए और केएल राहुल ने 49 गेंदों पर एक चौके और पांच छक्कों की मदद से 61 रन बनाए । इसके अलावा सीजन में पहली बार खेल रहे क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक चौके और पांच छक्कों की मदद से 53 रन बनाए।

सीजन में दो टीमों के बीच दोबारा मुकाबले आज से शुरू, फिर भिड़ेंगी चेन्नई और हैदराबाद

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली के लिए बहुत खास रहा। विराट कोहली ने रिकार्ड बना दिया और एमएस धोनी को पीछे छोड़ दिया। विराट कोहली ने अपनी टीम बेंगलोर की ओर से अपना 200वां मैच खेला। विराट ने पहले आईपीएल से लेकर अब तक केवल एक ही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए ही खेला है। पहले वे बतौर खिलाड़ी थे, अब वे टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here