इन दो क्रिकेटर्स पर लगा महिला से छेड़छाड़ का आरोप, वापस भेजे गए घर…

दिल्ली अंडर-23 क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कुलदीप यादव और लक्ष्य थरेजा पर महिला से दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। DDCA ने बंगाल के खिलाफ सी के नायडू ट्रॉफी मैच की पूर्व संध्या पर इस आरोप के साबित होने के कारण दोनों खिलाड़ियों को वापस घर भेज दिया है।

0
646
Cricket

दिल्ली अंडर-23 क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कुलदीप यादव और लक्ष्य थरेजा पर महिला से दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने बंगाल के खिलाफ सी के नायडू ट्रॉफी मैच की पूर्व संध्या पर इस आरोप के साबित होने के कारण दोनों खिलाड़ियों को वापस घर भेज दिया है।

दरअसल, कुलदीप यादव और लक्ष्य थरेजा पर कोलाकाता में होटल की एक महिला कर्मचारी से दुर्व्यवहार करने का आरोप है। DDCA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘संजय भारद्वाज कोलकाता में हैं। दोनों खिलाड़ी बंगाल के खिलाफ आज से शुरू हुए मैच में नहीं खेल रहे हैं। आरोपी खिलाड़ियों को आचार संहिता के उल्लंघन के कारण वापस घर भेज दिया है।

बता दें कि कथित तौर पर खिलाड़ी क्रिसमस पार्टी करने होटल में पहुंचे थे। जहां दोनों आरोपी खिलाड़ी महिलाकर्मी का पीछा करते हुए उनके कमरे में पहुंच गए और लगातार उनका दरवाजा खटखटाते रहे। जानकारी के अनुसार, आरोपी खिलाड़ियों की इस हरकत पर महिला कर्मचारी ने रिसेप्शन पर फोन करके इसकी शिकायत की सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान हुई।’

DDCA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘सौभाग्य से इस मामले की पुलिस शिकायत नहीं की क्योंकि दिल्ली टीम ने होटल अधिकारियों से बिना शर्त माफी मांग ली थी।’ अब देखना होगा कि डीडीसीए इन दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करता है दिल्ली ने बंगाल के खिलाफ 36 ओवर में चार विकेट पर 110 रन बनाये।

मनजोत कालरा 59 रन पर खेल रहे हैं। दिल्ली और बंगाल के बीच जे यू कैंपस ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। टीम ने पहले दिन चार विकेट खोकर 110 रन बनाए थे। बल्लेबाज थरेजा ने दिल्ली की ओर से एक लिस्ट ए मैच खेला, जिसमें उन्होंने अर्धशतक लगाया था। वहीं तेज गेंदबाज कुलदीप का पंजाब के खिलाफ होने वाले अगले रणजी मैच में इशांत शर्मा की जगह लेना तय था।

गौरतलब है कि छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस में शिकायत नहीं की गयी है, लेकिन डीडीसीए ने अपने निदेशक संजय भारद्वाज को कोलकाता भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here