KKR vs SRH: कोलकाता ने हैदराबाद को 10 रन से हराया, इस जोड़ी ने दिखाया जलवा

आईपीएल 14 के तीसके मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया।

0
244
KKR vs SRH
KKR vs SRH: कोलकाता ने हैदराबाद को 10 रन से हराया, इस जोड़ी ने दिखाया जलवा

Sports Desk: आईपीएल 14 के तीसके मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) को 10 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाये थे। जवाब में हैदराबाद 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत ही अच्छी हुई ओपनर्स नीतीश राणा और शुभमन गिल की जोड़ी ने बिना कोई विकेट खोये 50 रन बना लिए।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने नाम की जीत, तूफान में उड़ी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स

केकेआर (KKR vs SRH) के कृष्णा ने 35 रन बनाए साथ ही 2 विकेट झटके जबकि शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला। बता दें कि केकेआर ने इस जीत के साथ अपने रिकॉर्ड को और बेहतर किया है। दोनों टीम के बीच ये आईपीएल में 20वां मुकाबला था जिसमें केकेआर की यह 13वीं जीत रही।

वहीं हैदराबाद की बात करें तो सबसे अच्छी बल्लेबाजी मनीष पांडे ने की। उन्होंने 44 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाये। टीम की शुरुआत खराब रही, ओपनर्स रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर की जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी। केवल 10 रनों का स्कोर खड़ा कर दोनों वापस पैवेलियन लौट गए।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here