KKR VS RCB: केकेआर से भीड़ेगी कोहली की सेना, पिछली हार का बदला लेंगे ऑयन मॉर्गन

आईपीएल 2020 का 39वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

0
253
KKR VS RCB

Dubai: आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में बुधवार को 39वां मुकाबला विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और ऑयन मॉर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच (KKR VS RCB) खेला जाएगा। आरसीबी ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया था। वहीं केकेआर ने अपने पिछले मुकाबले में रविवार को लोकी फर्गुसन के शानदार प्रदर्शन से सुपर ओवर में सनराइसर्ज हैदराबाद को मात दी थी।

हार के बावजूद भी पॉइंट टेबल में टॉप पर दिल्ली, पंजाब ने 5 विकेट से हराया

दोनों टीमों ने (KKR VS RCB) इस सीजन में अभी तक नौ मैच खेले हैं। आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) की टीम ने जहां छह मैच जीते हैं और वह 12 अंकों के साथ पॉइंट टेबल पर तीसरे स्थान पर है तो वहीं केकेआर ने पांच मैच जीते हैं और वह 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। बता दें कि केकेआर (Kolkata Knight Riders)  के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टीम के बुरे प्रदर्शन के चलते कुछ समय पहले अपनी कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था।

आईपीएल में अभी तक दोनों टीमों के बीच 25 मैच खेले गए हैं। जिनमे से केकेआर ने 14 मैच जीते है वहीं 11 मैंच आरसीबी ने जीते हैं। बता दें कि आप रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। मैच भारतीय समय अनुसार आज शाम 07:30 बजे से अबुधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

पॉइंट टेबल में चेन्नई हुई फिस्ड्डी, राजस्थान ने सात विकेट से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, इयॉन मॉर्गन (कप्तान), आंद्रे रसल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्युसन, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डि विलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत मान, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here