IPL 2020: शुभमन गिल की जबर्दस्त बल्लेबाजी के दम पर जीता केकेआर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया दिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 142 रन बनाए।

0
302
KKR Beats SRH
IPL 2020: शुभमन गिल की जबर्दस्त बल्लेबाजी के दम पर जीता केकेआर

Dubai: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने भी आईपीएल में जीत का खाता खोल लिया है। शनिवार को KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हरा (KKR Beats SRH) दिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 142 रन बनाए। कोलकाता ने 18 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दिल्ली से अपनी दूसरी हार के बाद निराश दिखे धोनी, कही ये बात

केकेआर की तरफ से गेंदबाज़ी से लेकर बल्लेबाजी हर मोर्चे पर सारे खिलाड़ियों ने शानदार (KKR Beats SRH) प्रदर्शन किया। लेकिन 21 साल के युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कोलकाता के लिए अर्धशतक जमाया। अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया। ओपनिंग करने आए गिल ने 62 गेंदों पर 70 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने नाबाद 70 रन बनाने के लिए 62 गेंदें खेली और पांच चौके और दो छक्के मारे।

शुभमन गिल ने इस सीज़न में दूसरी बार केकेआर के लिए पारी की शुरुआत की। दूसरे ओपनर सुनील नरेन एक बार फिर से फ्लॉप रहे। वो खाता भी नहीं खोल सके। पांचवे ओवर में नीतीश राणा ने भी गिल का साथ छोड़ दिया। इसके बाद 53 के स्कोर पर कप्तान दिनेश कार्तिक भी आउट हो गए। इयोन मोर्गन ने नाबाद 42 रन बनाए। उनकी 29 गेंदों की पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल रहे।

सुनील गावस्कर बयान पर भड़की अनुष्का शर्मा, कहा ये…

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करे तो टीम में फिर वही दिक्‍कत सामने आई, जो पहले मैच में देखने के लिए मिली थी। एसआरएच की सलामी जोड़ी के रूप में जॉन वायरेस्‍टो और कप्‍तान डेविड वार्नर क्रीज पर आए। कप्‍तान डेविड वार्नर ने तो अच्‍छी बल्‍लेबाजी की, लेकिन जॉनी वायरेस्‍टो आज नहीं चल सके। वे दस गेंद में पांच ही रन बना सके और बिना कोई चौका छक्‍का मरे आउट हो गए। इसके बाद आए मनीष पांडे ने जरूर कप्‍तान डेविड वार्नर का साथ दिया, लेकिन इसके बाद भी रन ज्‍यादा नहीं बन सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here