IPL 2020: अच्छी शुरुआत के बावजूद CSK को मिली हार, KKR ने 10 रन से हराया

कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2020 के 21वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराकर अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

0
344
KKR Beat CSK
अच्छी शुरुआत के बावजूद CSK को मिली हार, KKR ने 10 रन से हराया

Abu Dhabi: कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2020 के 21वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराकर  (KKR Beat CSK) अपनी तीसरी जीत दर्ज की। मैच में कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए सभी विकेट खोकर 167 रन बनाए थे। उसके लिए सबसे अधिक मैन ऑफ द मैच राहुल त्रिपाठी ने 81 रन बनाए। केकेआर की ओर से रखे गए 168 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 5 विकेट पर 157 रन बनाए।

चेन्नई की (KKR Beat CSK) ओर से शेन वॉटसन ने सर्वाधिक 50 रन की पारी खेली। चेन्नै सुपर किंग्स को शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने अच्छी शुरुआत दी। टीम शुरुआती 10 ओवरों में आगे भी चल रही थी, लेकिन आखिरी के 10 ओवरों में केकेआर ने मैच 10 रनों से अपने नाम कर लिया। हालांकि, पिछले मैच में फिफ्टी जड़ने वाले डु प्लेसिस 10 गेंदों में महज 17 रन बना सके।

अपनी हार के बाद धोनी ने कहा, ‘बीच के ओवरों में उन्होंने दो या तीन ओवर काफी अच्छे फेंके। हमने इस दौरान विकेट गंवाए। अगर इस चरण के दौरान हमारी बल्लेबाजी बेहतर होती तो नतीजा अलग हो सकता था। शुरुआत में हमने नई गेंद से काफी रन दे दिए। कर्ण शर्मा ने काफी अच्छी गेंदबाज की। गेंदबाजों ने उन्हें 160 (167 रन) रन पर रोक दिया लेकिन बल्लेबाजों ने हमें निराश किया।’

दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बावजूद विराट कोहली ने रचा इतिहास

केकेआर की बात करें तो यह उनकी 5 मैचों में तीसरी जीत है और वह पॉइंट टेबल में मुंबई और दिल्ली के बाद तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद में आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 81 रन बनाए, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिला। उनके अलावा नाइट राइडर्स का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। सुपर किंग्स की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 37 रन देकर तीन जबकि कर्ण शर्मा ने 25, सैम करन ने 26 और शार्दुल ठाकुर ने 28 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here