क्या सिर्फ गेंदबाजों के दम पर टिकी है KKR, बड़े मुकाबले में बैटिंग बनेगी चिंता का सबब…

आईपीएल के पहले एलिमिनेटर मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को हरा दिया, लेकिन टीम के लिए असली चुनौती अब सामने आई है...

0
252
केकेआर ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी को चार विकेट से हराया....
केकेआर ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी को चार विकेट से हराया....

दुबई : आईपीएल 2021 के पहले चरण में केकेआर ने जितना घटिया प्रदर्शन किया था उससे किसी ने यह उम्मीद नहीं की थी कि यह टीम टूर्नामेंट के प्लेऑफ मुकाबलों में जगह बना पाएगी। हालांकि टीम अब अच्छी ले में है, हर मैच में यह प्रदर्शन और बेहतर होता जा रहा है।

टीम के लिए वेंकेटेश अय्यर ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया हैं और जैसे वह हर मैच में खेल रहे हैं उससे कि उनका तोड़ निकालना बाकी टीमों के लिए चुनौती होगा।

दिल्ली से भिड़ने के बाद मिलगा फाइनल का टिकट

केकेआर को अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराना होगा जिसके बाद वह फाइनल में एंट्री मारेंगे। अगर बात दिल्ली की करें तो यह एक ऐसी टीम है जो इस टूर्नामेंट में इस साल सबसे ज्यादा संतुलित नज़र आई है। दिल्ली के पास पेस अटैक के साथ-साथ अक्षर और आश्विन के रूप में दो वर्ल्ड क्लास स्पिनर्स भी हैं।

केकेआर का लोवर बैटिंग आर्डर कमजोर मालूम पड़ता है जहां मॉर्गन और बाकि खिलाडी संघर्ष कतरते हुए देखे जा रहे हैं। आरसीबी के खिलाफ भी अगर नरेन् में 22 रन न मारे होते तो यक़ीनन नतीजा कुछ और हो सकता था।

नरेन् और चक्रवर्ती ले पर ज़रूरत से ज्यादा भार

अगर बात करें केकेआर के स्ट्रांग पॉइंट की तो टीम के पास सुनील नरेन् हैं, वह हर मायने में टी 20 क्रिकेट के लीजेंड हैं। इसके साथ ही टीम में वरुण चक्रवर्ती हैं जिन्होंने उम्दा बोलिंग से सबको चौकाया है। टीम के लिए गिल और वेंकेटेश रन बना रहे हैं और बाद में राणा भी अच्छी फॉर्म मेर नज़र आ रहे हैं।

 केकेआर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में सुनील नरेन ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए
केकेआर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में सुनील नरेन ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए

अगर बड़े मुकाबले में केकेआर को मैच जीतना है तो जल्द ही मॉर्गन को फॉर्म में आना होगा। रसेल की गैरमौजूदगी में टीम में पावरहिटर की कमी साफ़ नज़र आ रही है जिसको दूसरी टीमें ज़रूर भुनाना चाहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here