इस साल खाली स्टेडियम में आयोजित होगी दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग?

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इशारा कर दिया कि इस साल हर हाल में इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन होकर रहेगा।

0
278
Disney Plus Hotstar
IPL 2020 मैच देखने के लिए Disney+ Hotstar ने रख दी यह शर्त

Indian Premier League: अनलॉक 1.0 में सरकार ने बिना दर्शकों के स्टेडियम खोलने की अनुमती दे दी है। जिसके बाद बीसीसीआई की और से इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के आयोजन के संकेत मिल रहें है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई दुनिया की इस सबसे महंगी क्रिकेट लीग को भारतीय बोर्ड बंद दरवाजे के पीछे भी कराने को तैयार है। बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इशारा कर दिया कि इस साल हर हाल में इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन होकर रहेगा।

सचिन तेंदुलकर की तारीफ का यूवी ने ये दिया जवाब

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि, ‘हम आईपीएल (Indian Premier League) की मेजबानी करने के लिए तैयार है और इस साल टूर्नामेंट के आयोजन के सभी संभावित विकल्पों पर काम कर रहे हैं। भले ही फिर हमें खाली स्टेडियम में ही टूर्नामेंट क्यों न खेलना पड़े। फैंस फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, ब्रॉडकास्टर, प्रायोजक और अन्य सभी हितधारक खेल को लेकर बेहद उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, ‘हाल ही में कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों ने इस साल आईपीएल में खेलने की इच्छा जताई है। हम आशावादी हैं और बीसीसीआई जल्द ही फैसला लेगा।’

दूसरी ओर चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस गुरुवार से सख्त नियमों के बीच अपने खिलाड़ियों के साथ मुंबई के रिलायंस स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू करने जा रहा है। मुंबई में रहने वाले रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, और धवल कुलकर्णी जैसे खिलाड़ी इस अभ्यास शिविर में शामिल हो सकते हैं। हालांकि कल दुबई में हुई बैठक में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस टूर्नामेटं के भविष्य का फैसला अगले माह तक के लिए टाल दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here