Sports Desk: इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन 9 अप्रैल से (IPL 2021 Schedule) शुरू हो सकता है। तारीखों को लेकर अभी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। गवर्निंग काउंसिल की बैठक में तारीखों पर अंतिम फैसला होगा। कोरोना के कारण (IPL 2021 Schedule) पिछली बार टूर्नामेंट UAE में खेला गया था।

 ये भी पढ़ें: INDvsENG: दूसरे दिन का खेल खत्म, इंग्लैंड पर 89 रन की बढ़त

फैंस को लम्बे समय से IPL की तारीखों का इंतजार था। अगर गवर्निंग काउंसिल (IPL 2021 Schedule) की बैठक में भी इन तारीखों लेकर कोई बदलाव नहीं हुआ तो IPL के 14वें सीजन का फाइनल 30 मई को खेला जाएगा। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए गवर्निंग काउंसिल के सदस्य ने कहा, ‘अगले सप्ताह गवर्निंग काउंसिल की बैठक होगी। जिसमें तारीख और वेन्यू को लेकर फैसला होगा। जो प्रपोजल दिया गया है उसके अनुसार IPL का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से 30 मई तक खेला जाएगा’

 ये भी पढ़ें: 115 करोड़ की लागत से बनेगा फुटबॉल स्टेडियम, इस शहर को मिलने जा रही सौगात

उन्होंने कहा, ‘हम उन सम्भावनाओं पर विचार कर रहे हैं, जिससे IPL का आयोजन अन्य शहरों में भी किया जा सके। कोविड-19 प्रोटोकॉल और लॉजिस्टिक सपोर्ट को ध्यान में रखकर ही कोई फैसला किया जाएगा। हमारे लिए खिलाड़ियों की सुरक्षा प्राथमिक है।” अभी कुछ दिन पहले ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और हैदाराबाद के मंत्री के टी रामाराव ने इस बात पर सवाल खड़े किए थे कि उनके यहां IPL मैच क्यों आयोजित नहीं हो रहे हैं। कई फ्रेचाइजी के मालिक भी वेन्यू को नाराज दिखाई दे रहे हैं। अभी जिन शहरों के नाम पर चर्चा हो रही उसमें हैदाराबाद और मोहाली शामिल नहीं है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here