इस दिन लगेगी खिलाड़ियों की बोली! जानिए रिटेन और रिलीज की लास्ट डेट…

IPL गवर्निंग काउंसिल ने सभी 8 फ्रेंचाइजियों को 20 जनवरी तक रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने को कहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि 11 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी हो सकती है।

0
715
IPL 2021 Auction
इस दिन लगेगी खिलाड़ियों की बोली! जानिए रिटेन और रिलीज की लास्ट डेट...

New Delhi: क्रिकेट के फैंस के लिए एक खुशखबर सामने आ रही है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की तैयारीयां शुरू होने वाली है, और ऐसा पहली बार हो रहा जब एक सीजन खत्म होने के छह महीने बाद ही दूसरा सीजन शुरू हो जाएगा। इसी बीच खबर आ रही है कि 11 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी (IPL 2021 Auction) हो सकती है। बताया जा रहा है कि यह सब कुछ आईपीएल गवर्निंग कॉउंसिल की सोमवार को हुई बैठक में तय किया गया है।

सिडनी टेस्ट में ‘हिटमैन’ की एंट्री, ये खिलाड़ी दिखा सकता हैं कमाल…

IPL गवर्निंग काउंसिल ने सभी 8 फ्रेंचाइजियों को 20 जनवरी तक रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करने को कहा है। वहीं आपको बता दें कि बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल 2021 के लिए तारीखों और स्थान के बारें में कोआ जानकरी नहीं दी है। वहीं ये भी अभी तक तय नहीं हो पाया हो कि खिलाड़ियों की निलामी (IPL 2021 Auction) कहां कि जाएगी, वैसे तो यह हर साल बेंगलोर में होता आया है, लेकिन 2019 में यह कोलकाता में हुआ था।

BCCI प्रेसिडेंट को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में एडमिट

बता दें कि 2020 में देशभर में कोरोना महामारी के चलते गे लॉकडाउन के कारण आईपीएल 2020 मार्च अप्रैल और मई की जगह सितंबर अक्टूबर और नवंबर में हुआ दुबई में हुआ था। वहीं अब ये उम्मीद जताई जा रही है कि 2021 का आईपीएल का 14 वां सीजन भारत में होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद अब वह ठीक होकर घर लौट आए है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here