IPL 2021: बीसीसीआई की तरफ से अहम खबर सामने आ रही है। आईपीएल (IPL 2021 Schedule) की तरीखे फिर से तय कर दी गई है। हला गेम 19 सितंबर को खेला जाएगा जबकि फाइनल 15 अक्टूबर को होगा- उस दिन जिस दिन भारत दशहरा मनाएगा। दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते IPL 2021 बीच में रोक लगा दी थी।

Also Read: BCCI की अहम बैठक आज, IPL की किस्मत का होगा फैसला

बता दें बीसीसीआई आईपीएल (IPL 2021 Schedule) के बचे हुए मैचों के लिए 25 दिन की विंडो की तलाश में था। अधिकारी ने बताया कि आईपीएल के बचे हुए 31 मैच यूएई के तीन स्टेडियम आबुधाबी, दुबई और शारजाह में ही खेले जाएंगे। साथ ही बताया कि विदेशी खिलाड़ियों के आईपीएल के बचे हुए मैचों में खेलने को लेकर बीसीसीआई की बाकी क्रिकेट बोर्ड से बातचीत चल रही है और जल्द ही इससे निपटा जा सकता है। 

Also Read: Sourav Ganguly का ऐलान, टूर्नामेंट रद्द होने के बावजूद क्रिकेटर्स को दी जाएगी सैलरी

जब आईपीएल के 29 मैच हो चुके थे, तभी कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसकी वजह से 4 मई को इसे सस्पेंड कर दिया गया था। तब से IPL 2021 के बाकी मैच कब होंगे इसपर सस्पेंस बना हुआ था। 29 मई को बीसीसीआई की एजीएम हुई, इसके बाद बताया गया कि आईपीएल का बचा हुआ सीजन यूएई में सितंबर से लेकर अक्टूबर तक होगा, लेकिन तारीख का ऐलान नहीं किया गया था। अब तारीखें भी सामने आ गई हैं। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here