IPL 2021: आईपीएल की टीमों में हुआ फेरबदल, जानिए किस-किस की हुई एंट्री

IPL 2021. यूएई (UAE) में होने वाले आईपीएल 2021 (IPL 2021) की टीमों में कुछ नया बदलाव हुआ है।

0
230
IPL 2021
IPL 2021 : आईपीएल की टीमों में हुआ फेरबदल, जानिए किस-किस की हुई एंट्री

IPL 2021. यूएई (UAE) में होने वाले आईपीएल 2021 (IPL 2021) की टीमों में कुछ नया बदलाव हुआ है। या तो यूँ कहे टीमों में फेरदबदल हुआ है। बता दें की इंग्लैंड टीम से कुछ खिलाडियों ने आईपीएल मैच खेलने से मना कर दिया है। लेकिन ख़ुशी की बात ये है की जैसे ही ये खबर सामने आयी वही जल्दी से जल्दी टीमों में फेरबदल भी हो गया। और टीम में खिलाडियों का रिप्लेसमेंट भी हो गया और ऐलान भी। इसके बाद खिलाड़ियों ने यूएई (UAE) पहुंचने की तैयारी भी शुरू कर दी है. एक से दो दिन में आईपीएल में खेलने वाले दुनियाभर के सभी खिलाड़ी यूएई में नजर आने वाले हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बढ़ी मुश्किलें 

विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उस वक्‍त मुश्‍किल खड़ी हो गई थी, जब इंग्‍लैंड के विकेट कीपर बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो ने यूएई जाने से मना कर दिया था. इसके बाद टीम ने वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को जॉनी बेयरस्टो के स्थान पर अपनी टीम में शामिल कर लिया और इसका ऐलान भी कर दिया. इंग्लैंड के खिलाड़ी बेयरस्टो, डेविड मालन और क्रिस वोक्स ने शनिवार को आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था, जिसके एक दिन बाद भारत ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट को भारतीय खेमे में कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया.

सनराइजर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घोषणा की कि विस्फोटक कैरेबियाई अब एक राइजर है! शेरफेन रदरफोर्ड आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए जॉनी बेयरस्टो की जगह हमारी टीम में शामिल होंगे. दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज रदरफोर्ड ने टी20 फॉर्मेट में 138.26 के स्ट्राइक रेट से 1102 रन बनाए हैं. उधर बात अगर पंजाब किंग्स की करें तो इसके भी खिलाड़ी डाविड मलान ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. टीम ने डाविड मालन की जगह दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम को लिया है.

Also Read: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला 5वां टेस्ट रद्द, किसने जीता मैच और शास्त्री पर क्यों भड़के लोग ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here