IPL 2021: ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते नज़र आए MS Dhoni, प्रैक्टिस सेशन में खेला हेलीकॉप्टर शॉट

IPL 2021 के सभी टीमें ज़ोरदार तैयारियां कर रही है तो वहीँ दूसरी तरफ जब से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईपीएल (IPL) में एंर्टी मारी है उनकी प्रैक्टिस सेशन के दौरान ज़बरदस्त बैटिंग देखने को मिल रही है।

0
144
IPL 2021
IPL 2021: ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते नज़र आए MS Dhoni, प्रैक्टिस सेशन में खेला हेलीकॉप्टर शॉट

IPL 2021 के सभी टीमें ज़ोरदार तैयारियां कर रही है तो वहीँ दूसरी तरफ जब से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईपीएल (IPL) में एंर्टी मारी है उनकी प्रैक्टिस सेशन के दौरान ज़बरदस्त बैटिंग देखने को मिल रही है। बता दें की 19 सितम्बर से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) का दूसरा आगाज़ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच होने जा रहा है। सीएसके ने ट्विटर (Twitter) द्वारा एक वीडियो शेयर किया है उसमें धोनी यॉर्कर गेंद पर अपना पसंदीदा हेलीकॉप्टर शॉट लगाते दिख रहे हैं।

धोनी ने अपने फैंस को किया निराश 

ट्विटर पर शेयर किया गए वीडियो से ये ज़रूर पता चल चल रहा है की धोनी अपने पुराने अंदाज़ और जोश में अभी भी है क्योंकि गौरतलब है कि पिछला सीजन धोनी और चेन्नई के लिए बेहतर नहीं रहा था। धोनी ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में महज 25 की औसत से 200 रन ही बनाए थे। वहीं आईपीएल 2021 के पहले हाफ की बात करें तो इसमें भी धोनी ने अपने फैंस को निराश किया है। धोनी के बल्ले से सिर्फ 37 रन ही निकले हैं।

आईपीएल 2021 की बात करें तो मुबंई इंडियंस ने पहले हाफ में अपने 7 में से 4 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं। वो प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। वहीं आईपीएल 14 में चेन्नई ने धमाकेदार वापसी की और वो मौजूदा प्वॉइंट टेबल में टॉप की टीम डीसी से सिर्फ दो अंक पीछे है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने 7 में से 5 मैच जीते हैं। गौरतलब है कि आईपीएल के बायो बबल में कोरोना केस आने के बाद मई में इसे स्थगित कर दिया गया था। अब ये टूर्नामेंट भारत से यूएई में शिफ्ट हो गया है। गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। लेकिन इस बार टीम ने पहले फेज में जबरदस्त वापसी की है।

Also Read: कप्तानी छोड़ सकते है Virat Kohli, क्या Rohit Sharma होंगे नए कप्तान ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here