Sports Desk: आईपीएल 2021 का आगाज आज होने जा रहा है। सभी लोगों को इस दिन का बेसबरी से इंतजार था। पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस (MI vs RCB) के बीच खेला जाएगा। आइए जानतें है मैच से जुड़ी सभी जानकारियां-

MI vs RCB के बीच होगी कांटे की टक्कर, ये हो सकती है Playing XI

कहां खेला जाएगा मैच? (IPL 2021)

मुंबई और बैंगलोर (MI vs RCB) के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला चेन्नई के एम.ए.चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का समय

ये मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

RCB vs MI के बिच खेला जाएगा पहला मुकाबला, मैच से पहले ही दोनो टीमो का लगा झटका

कहां देख सकते है मैच

कोरोना महामारी ते बढ़चते कहर की बीच मैदान पर दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जिसके चलते फैंस घर बैठकर टीवी व मोबाइल पर इस टूर्नामेंट का लुत्फ उठा सकते हैं।

मैच का लाइव टीवी प्रसारण

ये मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर मैच देख सकते है। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hot Star) पर भी लाइव मैच देखा जा सकता है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here