IPL 2021: CSK से हरभजन सिंह का सफर हुआ खत्म, सुरेश रैना पर भी लटकी तलवार

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ सफर खत्म हो गया है।

0
204
harbhajan singh news
IPL 2021: CSK से हरभजन सिंह का सफर हुआ खत्म, सुरेश रैना पर भी लटकी तलवार

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम इंडिया (Team India) के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ सफर खत्म हो गया है। हरभजन सिंह ने खुद CSK के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की जानकारी दी है। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट आज शाम को जारी होनी है।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मैनेजमेंट को शुक्रिया कहा है। स्टार स्पिनर ने कहा, ”सीएसके के साथ मेरा सफर समाप्त हो गया है। मुझे CSK की टीम के साथ बहुत बेहतरीन यादें मिली हैं जो आने वाले सालों में मेरा साथ रहेंगी। CSK के मैनेजमेंट ने हमेशा मेरा साथ दिया और मैं उनका शुक्रगुजार रहूंगा।”

ये भी पढ़े: IND vs AUS: पंत के तूफान में ऑस्ट्रेलिया की बत्ती गुल, भारत की ऐतिहासिक जीत 

बता दें कि CSK के साथ हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) साल 2018 में जुड़े थे. 2018 में CSK की टीम तीसरी बार विजेता बनने में कामयाब हुई थी। हरभजन 2019 में भी CSK के लिए खेलते हुए नज़र आए। लेकिन 2020 के सीजन से पहले ही हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने निजी कारणों से खुद को IPL से दूर कर लिया था।

CSK में होंगे ये बड़े बदलाव

धोनी की टीम साल 2020 में पहली बार IPL के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। निराशाजनक प्रदर्शन के बाद धोनी की टीम में इस साल कई बड़े बदलाव होने हैं। सुरेश रैना और केदार जाधव की किस्मत का फैसला कप्तान धोनी पर छोड़ दिया गया है।

ये भी पढ़े: IND vs AUS: टीम इंडिया को मिला 5 करोड़ का बोनस, जानें वजह… 

हरभजन के अलावा CSK की टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनका सफर समाप्त होना तय माना जा रहा है। पीयूष चावला (Piyush Chawla) और मुरली विजय (Murali Vijay) को CSK ने टीम से बाहर करने का फैसला किया है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here