RCB vs MI के बिच खेला जाएगा पहला मुकाबला, मैच से पहले ही दोनो टीमो का लगा झटका

IPL की शुरूआत 9 अप्रैल यानी कल से RCB vs MI के बिच खेला जाएगा। लेकीन इस से पहले ही दोनो टीमो का लगा झटका

0
228
IPL 2021
IPL की शुरूआत 9 अप्रैल यानी कल से RCB vs MI के बिच खेला जाएगा। लेकीन इस से पहले ही दोनो टीमो का लगा झटका।

Sports Desk: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का शुरुआत 9 अप्रैल यानी कल से होने जा रहा है। 14वें सीजन के पहले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को टक्कर देगी। लेकिन इस से पहले ही दोनो टीमो को बड़ा झटका लगा है।

IPL 2021: धमाल मचाने को तैयार हैं धोनी, देखें प्रैक्टिस सेशन का Viral Video

दरअसल, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) के तरफ से डी कॉक आरसीबी के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच का हिस्सा नहीं बन पाएगे। बता दे कि डी कॉक 7 अप्रैल को इंडिया पहुंचे हैं। बीसीसीआई ने पहले ही साफ कर दिया था कि विदेश से आने वाले खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के सख्त प्रोटोकॉल की वजह से7 दिन क्वारंटीन रहना होगा। वहीं दुसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के डैनियल सैम्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

IPL 2021: लॉकडाउन लगने पर मैच को लेकर Sourav Ganguly ने दिया ये बड़ा बयान

इस सत्र का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई में खेला जाएगा। आईपीएल 2021 के मुकाबले (IPL 2021) भारतीय समयअनुसार शाम 7.30 से खेले जाएंगे। लेकिन जिन दिन 2 मैच होंगे उस दिन पहले मैच की शुरूआत दोपहर बाद दिन में 3.30 बजे से होगी। आईपीएल 2021 में 11 दिन 1 दिन में 2 मैच खेले जाएंगे।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here