कप्तान Virat Kohli का IPL का सफर खत्म, जानिए अगला मैच किसके बीच होगा ?

IPL में कप्तान विराट कोहली Virat Kohli का सफर खत्म हो गया, एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का फाइनल में आकर हार गई।

0
286
IPL 2021
IPL में कप्तान विराट कोहली Virat Kohli का सफर खत्म हो गया, एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का फाइनल में आकर हार गई।

IPL 2021 में कप्तान विराट कोहली का सफर खत्म हो गया, एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का फाइनल में आकर हार गई। बैंगलोर और कोलकाता के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला, बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 138 रन में सिमट गई। तो वहीं जवाबा में KKR ने आखिरी ओवर के बाद 4 विकट से जीत अपने नाम कर ली। गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा। बस एक खराब ओवर ने काफी कुछ बदल दिया। सुनील नरायन ने भी शानदार प्रदर्शन किया। बल्कि शाकिब अल हसन और उनके बाकी खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

विराट कोहली ने हार के बाद क्या कहा ?

बता दें कप्तान विराट कोहली Virat Kohli ने कहा कि मैंने अपना बेस्ट दिया, मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि युवा जोश के साथ खेल पाए, क्योंकि मैंने ऐसा भारतीय टीम IPL 2021 के साथ भी किया है। मैंने अपना 120 फीसदी दिया है, आगे भी मैं बतौर खिलाड़ी मैदान पर अपना बेस्ट दूंगा।

हमेशा आरसीबी में रहूंगा- विराट

आखिरी आईपीएल IPL 2021 खेलने को लेकर विराट कोहली ने कहा कि मैदान पर खिताड़ी के रूप में फ्रेंचाइजी को अपना योगदान देता रहूंगा। अच्छा मौका है कि अब हम टीम को दोबारा खड़ा करें अगले तीन सालों के लिए। मैं बैंगलोर के लिए ही खेलूंगा। मेरे लिए इमानदारी मायने रखती है।

दूसरा क्वालीफायर किसके बीच होगा ?

एक तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दूसरे क्वालीफायर में जगह बना ली, जहां उनका मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। दूसरी तरफ दिल्ली की टीम पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के बाद दूसरे क्वालीफायर में आई है। अब KKR और दिल्ली में जो भी टीम दूसरा क्वालीफायर जीतेगा वो फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबला करेगा।

Also Read: RCB और KKR में आज ख़त्म हो जाएगा किसी एक टीम का सफर, टॉस जीतकर कोहली ने चुनी बल्लेबाजी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here