IPL 2021 बीच में छोड़ा तो BCCI नहीं देगी राहत, कोरोना टेस्ट को लेकर किया बदलाव

भारत में बिगड़ते हालात देखते हुए IPL 2021 के आयोजन पर लगातार संकट मंडरा रहा है। खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

0
321
IPL 2021
भारत में बिगड़ते हालात देखते हुए IPL 2021 के आयोजन पर लगातार संकट मंडरा रहा है। खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

IPL 2021: भारत में बिगड़ते हालात देखते हुए (IPL 2021) के आयोजन पर भी लगातार संकट मंडरा रहा है। कोरोना की वजह से खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि BCCI ने साफ कर दिया है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) जारी रहेगा। इसे रद्द नहीं किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, टूर्नामेंट में कोरोना टेस्ट को और कड़ा किया जाने वाला है। साथ ही खिलाड़ियों के होटल के बाहर से खाना मंगाने पर भी रोक लगा दी हैं। 

फ्री में कहां और कैसे देखें IPL 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग?

इन सब के बीच ‘सेन रेडियो’ से कहा, आईपीए (IPL 2021) रोकने के लिए इसलिए कहा जा रहा है कि कोरोना से लोगों का हाल बेहाल है। ऐसे में खिलाड़ियों को खतरा मोल लेना पड़ सकता हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को सता रहा कोरोना का डर, क्रिस लिन ने की अपील

बता दें इस सीजन में आईपीएल (IPL 2021) में 8 टीमें खेलने वाली है। इन 8 टीमों के बीच 58 लीग मैच खेले जाने वाले है। इस सीजन IPL स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर आईपीएल के सभी मैचों का सीधा प्रसारण देखा जा सकता है। और आईपीएल में सभी टीम के पास बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here