IPL 2020: सुपर ओवर में कोहली ने चौका मारकर आरसीबी को दिलाई जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के मैच में सुपर ओवर देखने के लिए मिला। सुपर ओवर की आखिरी गेंद पर आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया।

0
160
RCB Beats MI
IPL 2020: सुपर ओवर में कोहली ने चौका मारकर आरसीबी को दिलाई जीत

Dubai: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को मुंबई इंडियंस को (RCB Beats MI) आईपीएल 2020 के मैच में सुपर ओवर (Super over) में हरा दिया। बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 201 रन बनाए। मुंबई भी 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 201 रन ही बना सकी। जिसके बाद मैच में सुपर ओवर देखने के लिए मिला। सुपर ओवर की आखिरी गेंद पर आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया।

पंजाब के मयंक ने खेली धमाकेदार पारी, लेकिन राजस्थान से टीम को मिली हार

कीरोन पोलार्ड और ईशान किशन की पारियों के दम पर मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरु के खिलाफ मैच को टाई कराकर सुपर ओवर तक पहुंचा दिया था, लेकिन इन दोनों ही बल्लेबाजों की मेहनत मुंबई के काम नहीं आ पाई। सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस की ओर से बल्‍लेबाजी करने के लिए कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या आए, यहां एक विकेट खोकर मुंबई इंडियंस ने सात रन बनाए।

 शुभमन गिल की जबर्दस्त बल्लेबाजी के दम पर जीता केकेआर

इसके बाद आरसीबी की ओर से कप्‍तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स बल्‍लेबाजी के लिए आए। आखिरी गेंद पर आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने चौका मारकर अपनी टीम को जीत दिला (RCB Beats MI) दी। बेंगलोर के लिए अब्राहम डिविलियर्स, एरॉन फिंच और देवदत्त पडिकल ने अर्धशतक जमाए। डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर नाबाद 55 रन बनाए। डिविलियर्स ने चार चौके और चार छक्के लगाए।

इसके अलावा पडिकल ने 40 गेंदों पर 54 रन बनाए। उनकी पारी में पांच चौके और दो छक्के शामिल रहे। फिंच ने 35 गेंदों पर 52 रन बनाए। अपनी पारी में फिंच ने सात चौके और एक छक्का मारा। मुंबई की तरफ से ट्रेंट बाउल्ट ने दो विकेट लिए। वहीं मुंबई के लिए ईशान किशन ने 58 गेंदों पर 99 रन बनाए और नौ छक्कों के अलावा दो चौके मारे। केरन पोलार्ड ने 24 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए। उनकी पारी में पांच छक्के और तीन चौके शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here