IPL 2020: फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगे हैदराबाद और दिल्ली, देखें संभावित XI

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2020 के 13वें सीजन का दूसरा क्वालिफायर आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा।

0
737
SRH vs DC
फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगे हैदराबाद और दिल्ली, देखें संभावित XI

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का दूसरा क्वालिफायर (IPL 2020 Qualifier 2) आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला (SRH VS DC) जाएगा। डेविड वार्नर की हैदराबाद टीम अपने पिछले चार मैच लगातार जीती है। जबकि दिल्ली पिछले चार में से केवल एक मैच जीती है। ऐसे में हैदराबाद का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

आरसीबी की हार से फैंस को लगा झटका कहा-“बस करो, प्लीज रिटायर”

आज के इस मैच में (IPL 2020 Qualifier 2) जो भी टीम विजेता रहेगी उसका सामना आईपिएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा। हैदराबाद के खेल की बात करें तो आखिरी 3 मैच में बड़ी से बड़ी टीमों को हराकर टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही है। शुरुआत में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नजर नहीं आ रहा था। लेकिन कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने खिलाड़ियों का शानदार इस्तेमाल किया।

NIKE की जगह अब टीम इंडिया को मिला ये नया किट स्पॉन्सर…

दूसरी तरफ दिल्ली की बात करें तो शुरुआती नौ मैचों में से टीम ने सात में जीत दर्ज की थी, लेकिन उसके बाद पिछले छह मैचों में पांच में मिली हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर की टीम को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली की टीम की पूरी कोशिश रहेगी की वह पहले बार फाइनल में पहुंचे वहीं हैदराबाद 2016 की सफलता के बाद दूसरी बार चैम्पियन बनाना चहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित टीम

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, आर अश्विन, इनरिच नॉर्टजे, हर्शल पटेल, कगिसो रबाडा, प्रवीण दूबे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केन विलियमसन, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, शाहबाज नदीम।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here