IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने जीता तीसरा मैच, हैदराबाद को 34 रन से हराया

आईपीएल 2020 के 17वें मुकाबले में मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की आइपीएल 2020 में ये तीसरी जीत है।

0
221
MI Beat SRH
IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने जीता तीसरा मैच, हैदराबाद को 34 रन से हराया

Dubai: आईपीएल 2020 के 17वें मुकाबले में मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हरा (MI Beat SRH) दिया। मुंबई इंडियंस की आइपीएल 2020 में ये तीसरी जीत है। वहीं, हैदराबाद की टीम को पांच मैचों में से तीसरे मैच में हार मिली है। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 209 रनों का लक्ष्य दिया। मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डिकॉक ने सबसे ज्यादा 67 रनों की पारी खेली। वहीं हैदराबाद के लिए लेग स्पिनर राशिद खान ने चार ओवर में सिर्फ 22 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

टॉस जीतकर (MI Beat SRH) पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही थी। पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ छह रन बनाकर लौट गए। हालांकि, इसके बावजूद सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डिकॉक ने तेज़ी से रन बनाना चालू रखा। छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर सूर्यकुमार छह चौको के साथ 27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

तीसरी हार के बाद पंजाब के खिलाफ उतरेगी चेन्नई

इसके बाद डिकॉक और इशान किशन ने पारी को संभाला और स्कोर 125 के पार पहुंचा दिया। किशन ने 23 गेंदो में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 31 रन बनाए। वहीं डिकॉक ने 39 गेंदो में चार चौको और चार छक्कों की मदद से 67 रनों की पारी खेली। इसके बाद पोलार्ड ने 13 गेंदो में 25 और पांड्या ने 19 गेंदो में 28 रनों की पारी खेली। वहीं पारी की अंतिम चार गेंदो में क्रुणाल पांड्या ने 20 रन बनाकर स्कोर 200 के पार कर दिया।

अय्यर ने KKR के खिलाफ खेली तूफानी पारी, 18 रनों से दी मात

209 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को अच्छी शुरुआत मिल ही रही थी लेकिन जॉनी बेयरेस्टो 25 रन बनाकर आउट हो गए। ट्रेंट बोल्ट ने उनको आउट किया। मनीष पांडे ने 19 गेंदों का सामना करते हुए 30 रन बनाए। केन विलियमसन 3 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट हुए। प्रियम गर्ग क्रुणाल पांड्या की गेंद पर 8 रन बनाकर आउट हुए। डेविड वार्नर ने 44 गेंदों पर 60 रन बनाए।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here