RCB और SRH के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला, जीतने पर दिल्ली से भिड़ेगी टीम

आईपीएल एलिमिनेटर में आज हैदराबाद के सामने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर होगी।

0
259
IPL 2020 Eliminator
RCB और SRH के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला, जीतने पर दिल्ली से भिड़ेगी टीम

Dubai: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में कठिन चुनौतियों को पार करने के बाद प्लेऑफ में जगह बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद आज नॉकआउट मुकाबले में उतरने के लिए तैयार है। आईपीएल एलिमिनेटर (IPL 2020 Eliminator) में आज हैदराबाद के सामने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH VS RCB)  होगी। अबू धाबी में शाम साढ़े सात बजे से शुरू होने वाले इस मैच में जो भी टीम हारेगी वो टूर्नामेंट से बहार हो जाएगी।

NIKE की जगह अब टीम इंडिया को मिला ये नया किट स्पॉन्सर…

जो टीम इस मैच में जीतेगी वह फाइनल में पहुंच जाएगी और क्वालीफायर वन की पराजित (IPL 2020 Eliminator) टीम दिल्ली कैपिटल्स से सामना करना होगा। बता दें कि गुरुवार को क्वालीफायर वन के लिए मुंबई और दिल्ली के बीच मैच खेला गया था, जिसमें मुंबई ने दिल्ली को 57 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई छठी पर आईपीएल के फाइनल में पहुंच गई है।

आज होने वाले मैच में हैदराबाद और बैंगलोर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। ये मुकाबला खिताब की होड़ में बने रहने के लिए बेहद जरूरी है। सीजन के आखिरी मैचों में दोनों टीमों का प्रदर्शन एक दूसरे से एकदम अलग रहा है। बैंगलोर लगातार चार मैच हारकर पॉइंट टेबल पर चौथे स्थान पर रही। वहीं हैदराबाद अपनी जीत की हैट्रिक के साथ तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई।

पीवी सिंधु का चौंकाने वाला ट्वीट, लिखा ‘I RETIRE’

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित टीम

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, टी नटराजन और संदीप शर्मा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित टीम

देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), मोइन अली/क्रिस मॉरिस, गुरकीरत सिंह मान, शिवम दूबे, वाशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here