DC VS SRH: क्या हैदराबाद का खुलेगा खाता या दिल्ली मारेगी हैट्रिक?

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 11वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा।

0
168
DC VS SRH
DC VS SRH: क्या हैदराबाद का खुलेगा खाता या दिल्ली मारेगी हैट्रिक?

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का 11वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दुबई के शेख जायेद स्टेडियम में खेला (DC VS SRH) जाएगा। मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगा। इस सीजन में दोनों टीमों का यह तीसरा मैच होगा।

सुपर ओवर में कोहली ने चौका मारकर आरसीबी को दिलाई जीत

पिछले 2 मैचों की बात की जाए तो दिल्ली ने अपने दोनों जीते हैं। पहले मैच में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर तक चले मैच में हराने के बाद दुसरी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स जैसी अनुभवी टीम को करारी शिकस्त दी थी। वहीं हैदराबाद को अपने दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब दिल्ली की कोशिश जीत की हैट्रिक लगाने की होगी और हैदराबाद की कोशिश अपनी जीत का खाता (DC VS SRH) खोलने की।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली एक ओर जहां बेहतरीन प्रदर्शन कर रही ही, वहीं डेविड वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद को अभी तक जीत का इंतजार है। पॉइंट टेबल की बात करें तो दिल्ली 4 अंकों के साथ टॉप पर और हैदराबाद बिना किसी अंक के सबसे नीचे है। टीम के खिलाड़ियों की बात करें तो दिल्ली में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा, एनरिक नार्जे, शिखर धवन और युवा पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी है।

शुभमन गिल की जबर्दस्त बल्लेबाजी के दम पर जीता केकेआर

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद में डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टॉ, केन विलियमसन, मनीष पांडे अपना प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि दिल्ली और हैदराबाद के बीच अब तक 15 मैच खेले गए हैं। इसमें हैदराबाद ने 9 जबकि दिल्ली ने 6 मैच जीते हैं। पिछले दोनों सीजन की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच 5 मैच खेले गए थे। जिसमें हैदराबाद ने 3 और दिल्ली ने 2 मैच जीते थे।

——————————————————————————————————

देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here