भारत की जीत पर पाकिस्तान में वाह-वाह, कहा- पाकिस्तान के बस की बात नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी है।

0
804
Indian Cricket Team
भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी है।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी है। टीम इंडिया (Team India) ने ब्रिसबेन टेस्ट जीतकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) 2-1 से अपने नाम किया. टीम इंडिया की इस जीत की गूंज पाकिस्तान की सरजमीं पर भी सुनाई दे रही है। पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेट फैंस जमकर भारतीय टीम की तारीफ कर रहे हैं। उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराने की क्षमता सिर्फ भारतीय टीम के पास ही है और पाकिस्तान ऐसा करने में सक्षम नहीं है।

ये भी पढ़े: IPL 2021: CSK से हरभजन सिंह का सफर हुआ खत्म, सुरेश रैना पर भी लटकी तलवार 

यूट्यूब (Youtube) पर वायरल एक वीडियो में पाकिस्तान (Pakistan) के लोग भारतीय टीम की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। क्या पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया को हरा सकती है? इस सवाल के जवाब में एक फैन ने कहा, “टीम इंडिया नंबर एक पर है जबकि पाकिस्तन सातवें नंबर पर है। पाकिस्तान की टीम अपने घर में केन्या की टीम को ही हरा सकती है। भारत से तुलना ठीक नहीं है।

Pakistanis views about Indian cricket team victory on Australia – YouTube

न्यूजीलैंड के खिलाफ देखिए क्या हुआ। बाबर आजम टीम में नहीं होते तो किसी खिलाड़ी से खेला ही नहीं जाता। ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर कंगारू टीम को हराना पाकिस्तान के बस की बात नहीं, ये सिर्फ टीम इंडिया ही कर सकती है।”

ये भी पढ़े: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरिज को लेकर रिकी पॉन्टिंग ने कही ये बड़ी बात, जानें यहां… 

वहीं, एक अन्य क्रिकेट फैन ने कहा कि भारतीय टीम में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं थे। उनके बगैर भी भारतीय टीम (Indian Team) ने ऑस्ट्रेलिया का घमंड तोड़ दिया है। पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को नहीं हरा पाई तो ऑस्ट्रेलिया को क्या हरायगी? एक पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी ने कहा कि मुझे खुशी है कि किसी एशियन टीम ने ऐसा कारनामा किया। बाकी एशियन टीमों को भारतीय टीम से सीखना चाहिए।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here