New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खेल में तो नए-नए रिकॉर्ड बनाते रहते हैं लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। दरअसल विराट के इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram Followers) पर फॉलोअर्स की संख्या 100 मिलियन (Virat 100 Million Followers) पहुंच गई है। इस आंकड़े पर पहुंचने वाले कोहली दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं।

ICC Test Rankings: रोहित शर्मा ने लगाई लंबी छलांग, पहुंचे इस स्थान पर

विराट कोहली लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव (Virat Kohli Instagram Followers)रहते हैं। अपने जिम के वीडियो के साथ-साथ वो कई शानदार वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं इस नई उपलब्धि पर उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बधाई दी है। आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें विराट कोहली के अलावा उन सेलेब्स की तस्वीरें हैं जिनके 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि भारत में इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या के मामले में दूसरे नम्बर पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं। जिनके 60.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। खेल की दुनिया की बात करें तो विराट दुनिया के चौथे और कुल 23वें शख्स हैं, जो 100 मिलियन फॉलोअर्स (Virat 100 Million Followers) के क्लब में पहुंच गए है। विराट से पहले जो खिलाड़ा 100 मिलियन फॉलोअर्स की लिस्ट में हैं वे वे तीनों फुटबॉल की दुनिया से हैं।

खुशखबरी! विराट और अनुष्का बने माता-पिता, घर आई नन्ही परी

फिलहाल कोहली इस समय इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज (IND VS ENG) व्यस्त हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here