Sports Desk: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज (Ind vs Eng Live Score) का दूसरा मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। दूसरे दिन टीम इंडिया ने पहली पारी में 329 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 161 रन की पारी खेली। इसके जवाब में इंग्लैंड टीम रोहित के स्कोर की भी बराबरी नहीं कर सकी और 134 रन पर सिमट गई। वहीं, दूसरी पारी में भारत ने 1 विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में (Ind vs Eng Live Score) भारत ने शुभमन गिल का विकेट गवां दिया। शुभमन गिल 16 रन बनाकर पेवलियन लौट गए।

लड़खड़ाती पारी के साथ इंग्लैंड (Ind vs Eng Live Score) की टीम ने फॉलोऑन बचा लिया। टीम को फॉलोऑन बचाने के लिए 130 रन की जरूरत थी। दूसरा दिन खत्म होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 1 विकेट गंवाकर 54 बना लिए। इस लिहाज से इंग्लैंड पर 249 रन की लीड बना ली। फिलहाल, रोहित शर्मा (25) और चेतेश्वर पुजारा (7) नाबाद हैं।

ये भी पढ़े: Tea ब्रेक तक इंग्लैंड का स्कोर 106 पर 8 विकेट, फॉलोऑन बचाने के लिए 24 रन की जरूरत

दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके इंग्लैंड के 7 बल्लेबाज

इंग्लैंड के लिए पहली पारी में बेन फोक्स ने सबसे ज्यादा 42 और ओली पोप ने 22 रन की पारी खेली। कप्तान जो रूट समेत 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। टीम इंडिया के रविचंद्रन अश्विन ने 5 और डेब्यू टेस्ट खेल रहे अक्षर पटेल ने 2 विकेट लिए। इशांत शर्मा को भी 2 और मोहम्मद सिराज को 1 विकेट मिला।

ये भी पढ़े: IPL2021: श्रीसंत को लगा करारा झटका, इस साल IPL का नहीं बन पाएंगे हिस्सा

अश्विन ने झटके 5 विकेट

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के संभलने का समय ही नहीं दिया। उन्होंने 5 विकेट लेकर मिडिल ऑर्डर ढहा दिया। उन्होंने ओपनर डॉम सिबली (16), डैन लॉरेंस (9), बेन स्टोक्स (18), ओली स्टोन (1) और स्टुअर्ट ब्रॉड (0) को पवेलियन भेजा। वहीं, डेब्यू टेस्ट खेल रहे अक्षर पटेल ने 2 विकेट लिए। उन्होंने अपना पहला शिकार जो रूट को बनाया। रूट (6) का कैच अश्विन ने लिया। अक्षर ने दूसरा शिकार मोइन अली को बनाया। मोइन 6 रन बनाकर रहाणे के हाथों कैच आउट हुए।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here