एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला, जानिए वहां के पिच और मौसम का मिजाज

0
108
Asia Cup 2022
Asia Cup 2022

India Vs Pakistan: आज एशिया कप में  भारत और पाकिस्तान के बीच में दूसरी भिड़ंत होने जा रही है। इससे पहले हुए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। एशिया कप में सुपर-4 के राउंड शुरु चुके है। इस राउंड के पहले मुकाबले में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से मात दी। आज इस राउंड के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी। दोनों टीमें शाम 7.30 बजे आमने-सामने होंगी। यह मैच दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Pitch Report 

दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबलों में जो टीम बाद में बल्लेबाजी करेगी उस टीम को फायदा मिलेगा। क्योंकि रात में यहां हल्की औंस होती है, जो बाद में गेंदबाजों के लिए परेशानी खड़ी करती है। ओवरऑल पिच की बात करें तो यहां की पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों को बराबर मदद देती है।

भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा घुटने की चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। वहीं आवेश खान को भी वायरल फीवर है। ऐसे में भारतीय टीम में दो बदलाव पक्के हैं। उधर पाकिस्तानी टीम से भी शाहनवाज दहानी बाहर हो चुके हैं। चलिए एक नजर डालते हैं भारत और पाकिस्तान की पॉसिबल प्लेइंग इलेवन पर..

Playing XI

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान),  विराट कोहली, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हरिस रउफ, हसन अली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here