सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में पहुंची इंडिया लीजेंड्स, विंडीज या श्रीलंका से होगा सामना

0
265
Road Safety World Series: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को पांच विकेट से हरा दिया। इस शानदार जीत के साथ ही भारतीय टीम ने फाइनल में अपनी जगह बना ली। फाइनल में इंडिया लीजेंड्स का सामना श्रीलंका या वेस्टइंडीज की टीम के साथ होगा। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 171 रन का बड़ा स्कोर बनाया था। इसके जवाब में इंडिया लीजेंड्स ने भी पांच विकेट खोकर चार गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

मौजूदा चैम्पियन इंडिया लीजेंड्स ने नमन ओझा के नाबाद 90 रन और इरफान पठान के नाबाद 37 की नायाब पारियों के दम पर शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को पांच विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। बता दें की देश और दुनिया में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन किया जाता है।

बीते साल फाइनल में श्रीलंका को हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले संस्करण का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 172 रनों के लक्ष्य को 19.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। ओझा ने अपनी 62 गेंदों की नाबाद पारी में सात चौके और पांच छक्के लगाए जबकि इस मैच को इंडिया लीजेंड्स की ओर मोड़ने वाले इरफान ने 12 गेंदों पर चार छक्के और दो चौके लगाए। नमन और इरफान ने 22 गेंदों पर 50 रनों की साझेदारी की, और इंडिया लीजेंड्स को शानदार जीत दिलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here