Sports Desk: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG TEST LIVE SCORE) के बीच चेन्नई एमए चिदंबरम स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच जारी है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। भारत ने 4 विकेट गंवाकर 240+ रन बना लिए हैं। ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर हैं। रोहित शर्मा 161 रन बनाकर आउट हुए। रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान 18 चौके और 2 छक्के लगाए। उन्हें जैक लीच ने मोइन अली के हाथों कैच कराया। रोहित और (IND vs ENG TEST LIVE SCORE) रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए 162 रन की पार्टनरशिप हुई। बता दें कि रहाणे ने टेस्ट करियर की 23वीं फिफ्टी लगाई।

ये भी पढ़े: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री और श्रेयस अय्यर के डांस का वीडियो वायरल, चहल ने कही ये बात

रोहित ने 7वीं सेंचुरी लगाई

आउट होने से पहले रोहित ने 7वीं सेंचुरी लगाई। उन्होंने 130 बॉल पर शतक पूरा किया। रोहित का पिछले 9 मैच में ये (IND vs ENG TEST LIVE SCORE) चौथा शतक रहा। उन्होंने पिछली सेंचुरी अक्टूबर, 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची में लगाई थी। रोहित ने सातों सेंचुरी भारत में ही लगाई है। चेन्नई में उनका ये पहला शतक रहा। रोहित ने चौथी बार टेस्ट में 150+ रन बनाए। इससे पहले उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बार (177 रन) और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 बार (176, 212) ये मुकाम हासिल किया था।

ये भी पढ़े: IPL2021: श्रीसंत को लगा करारा झटका, इस साल IPL का नहीं बन पाएंगे हिस्सा

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here