IND vs NZ: कल के मैच में शानदार पारी के साथ न्यूजीलैंड ने भारत को मात दे (IND vs NZ WTC Final) दी। भारत ने टॉस से पहले ही ऐसी बड़ी गलती कर दी थी, जो उसे अखिरी तक परेशान करती रही, ये गलती थी रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा दोनों को एक साथ प्लेइंन इलेवन में रखना। 

Also Read: ICC WTC Final: कब और कहां देखें India vs New Zealand का मैच ? जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

बता दें मैच शुरु होने से पहले मौसम विभाग ने कहा था कि ज्यादातर समय बादल बने रहेंगे। ऐसे में प्लेइंग इलेवन चुनते वक्त दो बातें साफ थीं। पहली, मैच में तेज गेंदबाजों का दबदबा (IND vs NZ WTC Final) रहेगा। दूसरी, मैच में बड़ा स्कोर बनने की संभावना ना के बराबर थी। भारत ने दूसरी बात का ध्यान तो पूरा रखा, लेकिन पहली बात पर ध्यान नहीं दिया। 

Also Read: छेत्री ने तोड़ा मेस्सी का रेकॉर्ड, टॉप 10 में पहुंच सकते है…

बता दें भारतीय तेज गेंदबाज के एक खिलाड़ी पर सबकी नजर थी। जिस जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को सबसे अहम कड़ी बताया था वह एक भी विकेट नहीं हासिल कर पाए। पहली पारी में इस गेंदबाज ने 26 ओवर में 57 रन दिए लेकिन विकेट नहीं ले पाए।दूसरी पारी में 10.4 ओवर गेंदबाजी के बाद 35 रन देकर भी उनके विकेट खाली रह गए। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here