Sports: एक तरफ विराट कोहली की टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हार देखने को मिली, तो वहीं दूसरी तरफ मिताली राज की कप्तानी वाली महिला टीम ने टेस्ट मैच ड्रॉ कर लिया (IND Vs ENG Women) है। हालांकि मिताली का बेहद अच्छा खेला था। असली चिंता है वनडे मैच, जहां भारतीय टीम ने सीरीज गंवा दी है। 

IPL 14 के मैचों का कब आएगा शेड्यूल, जानें कहां होंगे बचे हुए मैच

अब तक तीन मैच हुए है, जिसमें से दोनों मैच हारने की साथ ही भारतीय टीम के हाथ से सीरीज निकल गई है। कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) पूरी तरह से फिट हैं और वह शनिवार को होने वाले आखिरी मुकाबले में उतरेंगी।

बता दें टीम ने ट्वीट करते हुए फोटो डाली है। BCCI ने इसी ट्वीट के जरिए मिताली राज के फिट होने की सूचना दी है। बीसीसीआई ने कहा कि ”कप्तान मिताली राज गर्दन के दर्द से उबर गयी हैं और बाकी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग कर रही हैं। 

ICC WTC Final: कब और कहां देखें India vs New Zealand का मैच ? जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

मिताली ने कितने रन बनाए

वनडे सीरीज में भारत का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा। टीम की सीनियर बल्लेबाज अपनी तरफ से बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई (IND Vs ENG Women) है। सिर्फ कप्तान मिताली राज ही अकेली लड़ती दिखाई दी। 

Read more articles on Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here