Sports Desk: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला गया था। जहां इंग्लैंड ने टीम इंडिया को छह विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। अब कल यानी रविवार को खेले जाने वाले आखरी मैच में दोनों टीमों की नजर रहेंगी।

IND vs ENG: दूसरा वनडे मैच आज, ये हो सकती है टीम इंडिया की Playing XI

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। केएल राहुल (KL Rahul) के शतक और कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 336 रन बनाए।  इंग्लैंड ने 337 रनों के लक्ष्य को 43.3 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Delhi Capitals को लगा तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी IPL 2021 से हुए बाहर

मैच खत्म होने के बाद कोहली (Virat Kohli) ने कहा हमने इस मैच में शानदार हिटिंग देखी हालांकि स्टोक्स और बेयरस्टो ने बेहतरीन बैटिंग की। हमें इस साझेदारी के दौरान वापसी का मौका नहीं मिला। हम हार स्वीकार करते हैं हम किसी तरह का बहानेबाजी नहीं कर सकते। हमने दो दिन पहले इसी तरह के स्कोर का बचाव करते हुए जीत हासील की थी। लेकिन इस मैच के दौरान हम अपनी रणनीति को अमल नहीं कर पाए।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here