Sports Desk: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 (IND vs ENG) मुकाबले में इग्लैंड ने इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इग्लैंड ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। वहीं इस मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजी और फील्डिंग बहुत खराब रही। सीरीज के पहले दो मैचों की ही तरह टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला इस मैच में भी बुरी तरह फ्लॉप रहा है।

India vs South Africa: पूनम राउत ने लगाई सेंचुरी, इस खिलाड़ी ने जड़ा अर्धशतक…

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की 77 रन की दमदार पारी की बदौलत छह विकेट पर 156 रन बनाए। भारत से मिले 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड (IND vs ENG) ने लक्ष्य महज 2 विकेट खोकर 18.2 ओवर में हासिल कर लिया। इंग्लैंड की जीत में जोस बटलर ने नाबाद 83 रन बनाए।

Virat Kohli ने रचा इतिहास, T20 इंटरनेशनल में 3000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज

वहीं अब इस मैच में केएल राहुल (KL Rahul) के बल्लेबाजी को लेकर आलोचना हो रही है। उनको टीम से बाहर करने की मांग भी अब जोर पकड़ रही है। हालांकी कप्तान विराट (Virat Kohli) ने उनका बचाव किया है। विराट ने कहा कि “कुछ समय पहले मैं भी खराब फॉर्म से गुजर रहा था। राहुल चैंपियन खिलाड़ी हैं। पिछले 2-3 सालों की बात कि जाए तो वो दुनिया के टॉप खिलाड़ी हैं। आगे विराट ने कहा कि टॉप ऑर्डर में वो रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया की  पहली पसंद बने रहेंगे।”

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here