Sports Desk: भारत ने 5वें और अंतिम टी20 मैच में इंग्लैंड (IND vs ENG) को 36 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर 3-2 से अपना कब्जा जमा लिया है। सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 225 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में इंग्लैंड की टीम 188 रन ही बना सकी। मैच में 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 224 रन बनाए हैं। टीम इंडिया की ओर से कोहली ने नाबाद 80 और रोहित शर्मा ने 64 रन बनाए। विराट ने करियर का 28वां अर्धशतक जड़ा। इसी के साथ कोहली सीरीज में तीन अर्धशतक लगाकर मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजे गए।

IND vs ENG: भारतीय टीम की शानदार जीत, इंग्लैंड को 8 रनों से हराया

225 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड (IND vs ENG) ने खराब शुरुआत की। भुवनेश्वर कुमार ने टीम को पहला झटका दिया। उन्होंने जेसन रॉय को बोल्ड किया।रॉय बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here