Sports Desk: भारत-इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने जबर्दस्त वापसी की है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड (IND vs ENG) को 8 रनों से हरा दिया। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारत ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए लेकिन इंग्लैंड की टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी। इंग्लैंड ने 8 विकेट पर 177 रन बनाएं।

तीसरे टी-20 में टीम इंडिया की करारी हार, KL Rahul को लेकर Virat ने दिया ये बयान

बता दें कि भारत के लिए यह जीत इस सीरीज की सबसे खास है। क्योंकि इस सीरीज (IND vs ENG) में पहली बार पहले बैटिंग करने वाली टीम जीती है। भारत के लिए शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके शार्दुल ठाकुर ने 17वां ओवर कमाल का किया। उन्होंने इस ओवर में दो विकेट झटके। पहले उन्होंने स्टोक्स को 46 रन पर आउट किया और अगली ही गेंद पर कप्तान मॉर्गन को पवेलियन भेजा।

बबीता फोगाट की ममेरी बहन ने की आत्महत्या, जानें वजह

रोहित शर्मा ने आदिल राशिद की मैच की पहली गेंद पर छक्का जमाया। उन्होंने इस बीच टी20 क्रिकेट में 9000 रन भी पूरे किए। इसके अलावा हार्दिक पंड्या और चाहर ने 2-2 विकेट अपने नाम किये। वहीं इंग्लैंड के लिए स्टोक्स ने 46 और जेसन रॉय ने 40 रनों की पारी खेली। बता दें कि कप्तान विराट कोहली का बल्ला इस मैच में नहीं चल पाया, वह क रन बनाकर आउट हो गए।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here