Sports Desk: भारत और इंग्‍लैंड (IND vs ENG) के बीच आज टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाना है। अहमदाबाद के अटल बिहारी वाजपेयी में होने वाले इस मुकाबले पर सबकी नजर टिकी रहेगी। तीसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को करारी हार मिली थी। टीम इंडिया पांच मैचों की इस सीरीज में फिलहाल 1-2 से पीछे चल रही है। ऐसे में सीरीज़ में बने रहने के लिए इंडिया को हर हाल में ये मैच जीतना होगा।

तीसरे टी-20 में टीम इंडिया की करारी हार, KL Rahul को लेकर Virat ने दिया ये बयान

आज के होने वाले मुकाबले (IND vs ENG) में दो बार शून्य पर आउट होने वाले केएल राहुल (KL Rahul) ही रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज़ करेंगे। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीसरे टी20 में हार के बाद ही ये साफ कर दिया था कि वह ओपनिंग पेयर में कोई बदलाव नहीं करेंगे। हालांकि भारतीय कप्तान तेज गेंदबाजी विभाग में भी एक बदलाव कर सकते हैं। शार्दुल ठाकुर की जगह इस मैच में टी नटराजन या नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है।

Virat Kohli ने रचा इतिहास, T20 इंटरनेशनल में 3000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन-

भारतीय टीम- केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ईशान किशन/श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल/राहुल तेवतिया, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन/नवदीप सैनी

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here