इस भारतीय खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को चटाई धूल

सिडनी में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर मैच को ड्रा के मुकाम तक पहुंचा दिया।

0
287
IND VS AUS
इस भारतीय खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को चटाई धूल

New Delhi: सिडनी में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच (IND VS AUS) में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर मैच को ड्रा के मुकाम तक पहुंचा दिया। आज पांचवे और आखिरी दिन मैच ड्रा हो गया। भारतीय टीम के हनुमा विहारी ने चोटिल होने के बावजूद भी शानदार बैटिंग की है। उन्होंने 161 गेंदों पर 23 रन बनाकर अपनी कुशलता का परिचय दिया है। विहारी ने 3 घंटे तक बैंटिग कर आस्ट्रेलियाई टीम के 6 गेंदबाजों को धूल चटा दी।

ऋषभ पंत स्कैनिंग के लिए गए, रविंद्र जडेजा की चोट ने भी बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच की चार मैचों की ये सीरीज अब रोमांचक मोड़ पर आ गई है। तीसरा मैच (IND VS AUS) ड्रॉ होने के बाद अब 15 जनवरी को आखरी टेस्ट मैच खेला जाएगा। ये मैच ब्रिस्बेन (Brisbane) में खेला जाएगा और जो टीम ये मैच जीतेगी, सीरीज उसके नाम हो जाएगी।

पहली पारी में 244 पर सिमटी टीम इंडिया, सिराज ने पुकोवस्की को बनाया शिकार

आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ़ पहली पारी में 338 रन बनाये थे और दूसरी पारी में 6 विकेट पर 312 रन बनाकर पारी घोषित की थी। वहीं भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाये थे। टीम इंडिया को जीत के लिए 407 रन बनाने थे, लेकिन रोहित शर्मा और शुभमन गिल के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी जीत के सपना देख रही थी। लेकिन उनके सपनों पर भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पानी फेर दिया।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here