आस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इडिंया को साफ करना पड़ता है टॉयलेट! जानिए कारण

भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार को सिडनी से ब्रिस्बेन पहुंच गई।लेकिन जैसे ही खिलाड़ी होटल पहुंचे तो हैरान रह गए।

0
99
IND VS AUS
आस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इडिंया को साफ करना पड़ता है टॉयलेट! जानिए कारण

New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) मंगलवार को सिडनी से ब्रिस्बेन (Brisbane) पहुंच गई। यहां चौथे और फाइनल टेस्ट (IND VS AUS) खेला जाएगा। लेकिन जैसे ही खिलाड़ी होटल पहुंचे तो हैरान रह गए। यहां उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। टीम इंडिया को जिस होटल में ठहराया गया है वहां खिलाड़ियों को अच्छी सुविधाएं नहीं मिल रही हैं।

कोहली को पछाड़ ये खिलाड़ी पहुंचा दूसरे नंबर पर… इस खिलाड़ी को हुआ फायदा

रिपोर्ट के मुताबिक, खिलाड़ियों के लिए कोई हाउसकीपिंग नहीं है यहां खिलाड़ियों को खुद अपना बिस्तर लगाना पड़ता है। यहां तक कि खिलाड़ियों को खुद टॉयलेट भी साफ करना पड़ रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि खिलाड़ियों को ना ही स्वीमिग पूल में जाने दिया जा रहा है और ना ही जिम इस्तेमाल करने दिए जा रहा है।

ब्रिस्बैन के जिस होटल में टीम इंडिया को ठहराया गया है वहां कोई और नहीं ठहरा हुआ है। वहीं खिलाड़ियों को किसी से मिलने की इजाज़त भी नहीं (IND VS AUS) है। हांलाकि, शिकायत मिलने के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने मामले में दखल दिया। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और सीईओ हेमांग अमीन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों से बात की है।

इस भारतीय खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को चटाई धूल

बीसीसीआई ने खिलड़ियों की शिकायतों और समस्याओं को दूर करने को कहा है। मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों की वजह से होटल में क्वारटींन के सख्त़ नियम लागू किए गए हैं। बता दें कि चार मैचो की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का चौथा और अंतिम निर्णायक मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाएगा।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here