सिडनी टेस्ट में ‘हिटमैन’ की एंट्री, ये खिलाड़ी दिखा सकता हैं कमाल…

रोहित शर्मा के टेस्ट टीम में आने के बाद उनकी बैटिंग लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। कई दिग्गज क्रिकेटरों की मानें तो वह पहले की तरह ही ओपनिंग कर सकते है।

0
251
IND vs AUS
सिडनी टेस्ट में 'हिटमैन' की एंट्री, ये खिलाड़ी दिखा सकता हैं कमाल...

New Delhi: विराट कोहली के पैटरनिटी लीव पर जाने के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में उनकी कमी लगातार खल रही है। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फिट होने से टीम इंडिया को मजबूती जरुर मिली है। ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा का कंगारुओं के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच (IND vs AUS) में खेलना तय माना जा रहा है।

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने की सबसे ज्यादा कमाई, टॉप-5 से रोहित बाहर

बता दें कि रोहित शर्मा ऐसे बल्लेबाज हैं, जो विराट कोहली जैसे धाकड़ क्रिकेटर की कमी को पूरा करने का दम रखते हैं। वहीं, रोहित शर्मा के टेस्ट टीम (IND vs AUS) में आने के बाद उनकी बैटिंग पोजिशन को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। कई दिग्गज क्रिकेटरों की मानें तो रोहित शर्मा पहले की तरह ही ओपनिंग करना जारी रखेंगे। जबकि कुछ का कहना ये है कि उन्हें नबंर 5 पर बैटिंग के लिए उतरना चाहिए, ताकि टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर और भी मजबूत हो सके।

टी नटराजन दिखा सकते है कमाल

IPL 2020 से ही टी नटराजन (T. Natarajan ) का खेल कमाल का रहा है। बता दें कि उन्होंने IPL के 13वें सीजन में 16 मैचों में 8.02 की इकोनॉमी रेट से 16 विकेट लिए थे। उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाने वाली भारतीय टी20 टीम में उन्हें जगह मिली थी। जिसके बाद उन्हें तीसरे वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला। वहीं, कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में नटराजन ने 10 ओवर में 70 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

BCCI प्रेसिडेंट को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में एडमिट

टी नटराजन इस मैच में भारत को पहली कामयाबी दिलाई थी। इसके बाद टी नटराजन ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में खेले। जिस के बाद यहां भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने तीन मैचों में सिर्फ 6.91 इकोनॉमी रेट से छह विकेट झटके। वहीं, टी नटराजन ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अब तक चार मैचों में आठ विकेट झटक चुके हैं।

सिडनी टेस्ट पर कोरोना का साया

दोनों टीमें 4 जनवरी को सिडनी जाएंगी, जहां दोनों के लिए हालात कठिन होने वाले हैं। सिडनी में कोरोना (Corona Virus) संबंधी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन हो रहा है। साथ ही मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के आसपास के इलाकों में कोरोना को लेकर हाई अलर्ट भी कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक तीसरा टेस्ट SCG पर बिना दर्शकों के खेले जाने की बात भी की जा रही है।

2022 के IPL में होगी 10 टीमें, जानें किसने खरीदी 2 टीम

मौसम रहेगा साफ

मौसम की बात करें तो सिडनी टेस्ट के दौरान मौसम साफ रहेगा, वहीं, पिच की बात करें तो पिच पर हल्की घास के कारण तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here