IND vs AUS: ‘आज से ब्रिसबेन का नाम पंत नगर’ सहवाग ने कुछ इस तरह खुशी की जाहिर…

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने गाबा में भारतीय टीम (Indian Team) की शानदार जीत को मजाकिया अंदाज में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से जोड़ा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम पर ब्रिसबेन का नाम बदलने की बात कही।

0
239
sehwag on india
IND vs AUS: ‘आज से ब्रिसबेन का नाम पंत नगर’ सहवाग ने कुछ इस तरह खुशी की जाहिर...

नई दिल्ली: पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने गाबा में भारतीय टीम (Indian Team) की शानदार जीत को मजाकिया अंदाज में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से जोड़ा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम पर ब्रिसबेन का नाम बदलने की बात कही। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें योगी आदित्यनाथ भी हैं। फोटो पर लिखा है- आज से गाबा का नाम पंत नगर।

ये भी पढ़े: भारत की जीत पर पाकिस्तान में वाह-वाह, कहा- पाकिस्तान के बस की बात नहीं 

इसके साथ सहवाग ने ऋषभ पंत को टैग करते हुए लिखा, ‘क्यों नहीं, पंत। ये सीरीज जीत एक ऐसी जीत है जिसे सदियों में भी लोग नहीं देख पाएंगे। बाकी कुछ से फर्क नहीं पड़ता।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘इस जीत की खुशी कई साल तक मनाई जानी चाहिए। 19 जनवरी फतह। जय भारत।’

पंत ने ठोके नाबाद 89 रन

भारतीय टीम ने ब्रिसबेन के गाबा में सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 3 विकेट से जीता। इस जीत के साथ मेहमान टीम ने 4 मैचों की सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की और बॉर्डर-गावसकर ट्रोफी पर कब्जा जमा लिया। ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में नाबाद 89 रन बनाए और जीत में अहम भूमिका निभाई।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here