ICC टेस्ट रैंकिंग में कोहली की बादशाहत कायम, 928 अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने हाल ही में क्रिकेटरों की ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी बादशाहत कायम रखते हुए टेस्ट रैंकिंग में 928 अंकों के साथ पहला पायदान हासिल किया है। वहीं, इस रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ 911 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

0
695

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने हाल ही में क्रिकेटरों की ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी बादशाहत कायम रखते हुए टेस्ट रैंकिंग में 928 अंकों के साथ पहला पायदान हासिल किया है। वहीं, इस रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ 911 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

ICC की ताजा रैंकिंग में चेतेश्वर पुजारा औरो अजिंक्य रहाणे को नुकसान हुआ है। जहां पुजारा एक पायदान के नुकसान से 791 अंकों के साथ छठे स्थान पर तो रहाणे 2 पायदान खिसककर 759 अंकों के साथ नौंवे स्थान पर पहुंच गए हैं।

इसके अलावा गेंदबाजों की बात करें तो इस लिस्ट में जसप्रीत बुमराह 794 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं। वहीं रविचंद्रन अश्विन 722 अंकों के साथ नौंवे और मोहम्मद शमी 771 अंकों के साथ 10वें स्थान पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here